हिंदी न्यूज़ फोटो पंचांग-पुराणपूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण

ज्योतिष बेजान दारूवाला के बेटे चिराग दारूवाला से जाने कैसा रहेगा सभी 12...

Archana Pathak
Tue, 25 Oct 2022 02:10 PM
पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण1/12

पूरा पढ़ें मेष राशि वालों को इस सप्ताह वह प्रसिद्धि और नाम मिल सकता है जिसके वह हकदार हैं। इससे लोग आपका सम्मान करते रहेंगे। इस हफ्ते घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। इसलिए आपको अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। अगर किसी गलतफहमी ने आपके और किसी दोस्त के बीच दूरियां पैदा कर दी हैं तो उसे जल्द से जल्द दूर करें।

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण2/12

पूरा पढ़ेंवृषभ राशि के जातकों के पारिवारिक जीवन के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहने वाला है। आपको अपने परिवार के सदस्यों का प्यार और सहयोग मिल सकता है। आप उन्हें हर मुसीबत में अपने साथ खड़े पा सकते हैं। अपनों से आपको ढेर सारा प्यार मिल सकता है। काम के चलते इस समय आपके परिवार से दूरी संभव है। इन सबके बावजूद परिवार से जुड़ी कोई चिंता आपको अंदर तक खा सकती है।

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण3/12

पूरा पढ़ेंमिथुन राशि वाले जातक अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें वरना बाद में आपको अपने कहे के लिए पछताना पड़ सकता है। इस सप्ताह आप काफी चिंतित रह सकते हैं। आप अपने परिवार और दोस्तों से ही इस तनाव से राहत पा सकते हैं। ये समस्याएं मेहमाननवाज भी होती हैं और जल्द ही आप इनसे छुटकारा भी पा सकते हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण4/12

पूरा पढ़ेंकर्क राशि के जातक इस सप्ताह अपने जीवन के कई पहलुओं को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपको लग सकता है कि आपने अपने लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया है, उसे प्राप्त करना असंभव हो सकता है। आपका परिवार इस दौरान आपके काम आ सकता है। आप हर संभव मदद के लिए तैयार हैं, इसलिए उनसे सलाह लें।

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण5/12

पूरा पढ़ेंसिंह राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह संघर्ष लेकर आ सकता है। लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह आपकी सफलता की ओर एक और कदम हो सकता है। आपके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने अतीत में आपकी बहुत मदद की है इसलिए अब आपकी बारी है कि आप उनके प्रति अपना आभार व्यक्त करें और उन्हें विश्वास दिलाएं कि आप भी उनकी जरूरत के समय उनके लिए हो सकते हैं।

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण6/12

पूरा पढ़ें कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन अच्छा हो सकता है। परिवार में एकता और प्रेम की भावना हो सकती है। परिवार में भी सामंजस्य बना रह सकता है। इस सप्ताह आप नए घर के निर्माण के बारे में सोच सकते हैं। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ विदेश भी जा सकते हैं।

पूरी होगी हर अधूरी इच्छा, इस राशि के लोग रखें शब्दों पर थोड़ा नियंत्रण7/12

पूरा पढ़ेंतुला राशि के जातकों को इस सप्ताह आपको अपने करियर में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। इस सप्ताह आपको अपनी नौकरी और बिजनेस में सफलता के लिए नए विचारों के साथ आगे बढ़ना पड़ सकता है। वहीं दूसरी ओर आर्थिक मामलों में इस सप्ताह आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।