Hindi News फोटो पंचांग-पुराणनवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ

Budh-Shukra Gochar In November 2023: नवंबर महीने के आखिरी दिनों में बुध और शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिससे मालव्य राजयोग का निर्माण होगा और कुछ...

Arti Tripathi
नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ1/8

बुध-शुक्र गोचर नवंबर 2023

नवंबर महीने के आखिरी दिनों में बुध और शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ग्रहों के राजकुमार बुध 27 नवंबर 2023 को सुबह 5 बजकर 41 मिनट पर बुध धनु राशि में प्रवेश करेंगे और 30 नवंबर 2023 को शुक्र रात 1 बजकर 4 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश करेंगे।

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ2/8

मालव्य राजयोग

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका असर 12 राशियों पर भी पड़ता है। नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में बुध और शुक्र ग्रह के गोचर से मालव्य राजयोग का निर्माण होगा। जिससे मेष, मिथुन समेत कुछ राशियों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी।

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ3/8

मेष राशि

मालव्य राजयोग से मेष राशि वालों को जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। शुभ कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा और अपनों का सहयोग मिलेगा। फाइनेंसशियल डिसीजन लेते समय एक्सपर्ट से सलाह जरूर लें।

संबंधित फोटो गैलरी

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ4/8

मिथुन राशि

नवबंर महीने के आखिरी सप्ताह से मिथुन राशि वालों के सभी कार्यों में भाग्य साथ देगा। नौकरी-कारोबार में खूब तरक्की करेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। मैरिड लाइफ की दिक्कतें दूर होंगी और रिश्तों में प्यार बढ़ेगा।

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ5/8

कन्या राशि

मालव्य राजयोग से कन्या राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा। सोच-समझकर किए गए निवेशों से धन लाभ होगा। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी और जीवन में खुशियां आएंगी।

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ6/8

तुला राशि

नवंबर महीने के आखिरी दिनों से तुला राशि वालों का सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी। नौकरी-कारोबार में अपार सफलता हासिल होगी। शत्रु पराजित होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। करियर को लेकर शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और सुखद जीवन गुजारेंगे।

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ7/8

मकर राशि

पैतृक संपत्ति मिल सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। करियर में तरक्की करेंगे। समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी और घर में खुशनुमा माहौल रहेगा।

नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह में मालव्य राजयोग से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ8/8

डिस्क्लेमर

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

संबंधित फोटो गैलरी