Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी...

Pratima
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन1/10

d

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 20 जनवरी 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन2/10

d

कार्यक्षेत्र और व्यापार में उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन3/10

ho

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। पहले से सोचे हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन4/10

s

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन5/10

d

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। मन में किसी बात को लेकर आशंका बनी रहेगी। किसी बात पर खिन्न हो सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन6/10

d

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। सामाजिक सरोकारों में वृद्धि होगी। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। परिवार में चली आ रहीं किसी समस्या का समाधान प्राप्त होगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन7/10

a

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। करियर में प्रतिस्पर्धा की स्थिति से बचें। नए कार्य की शुरुआत न करें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन8/10

g

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में कार्य की अधिकता रहेगी। दिनभर व्यस्तता बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के नए अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। एकाग्र होकर कार्य करें। मानसिक रूप से अस्त व्यस्त हो सकते हैं। मन को केंद्रित रखने का प्रयास करें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन9/10

d

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। महत्वपूर्ण लोगों से आपका संपर्क बढ़ेगा। आपकी सामाजिक ख्याति में वृद्धि होगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन10/10

d

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 जनवरी 2020 का दिन

अगली गैलरीज