ankrashi numerology predictions for 18 january 2020 know your rashifal according to your date of birth - आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 18 जनवरी 2020 का दिन 1 DA Image
17 फरवरी, 2020|9:15|IST

अगली फोटो

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 18 जनवरी 2020 का दिन

story
1 / 10

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 18 जनवरी 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

astro
2 / 10

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

g
3 / 10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। पुराने समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

d
4 / 10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है।

s
5 / 10

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में उत्साह से कार्य करेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। नई जिम्मेदारियां भी आपको मिल सकती हैं। आय में वृद्धि हो सकती है। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

a
6 / 10

आज आपके मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। भविष्य को लेकर मन में आशंका बनी रहेगी। मानसिक भटकाव की स्थिति बन सकती है। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

e
7 / 10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों को सराहना मिलेगी। बड़े कार्य करने के लिए प्रेरित होंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

w
8 / 10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

q
9 / 10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। व्यापार में लाभ होगा। आय में वृद्धि के नए अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

d
10 / 10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। मानसिक तनाव और शारीरिक थकान आपको परेशान कर सकती है।

अगली गैलरी