DA Image
28 फरवरी, 2020|11:32|IST

अगली फोटो

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 15 फरवरी 2020 का दिन

ankrashi 15 feb
1 / 10

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 15 फरवरी 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

ankrashi 15 feb
2 / 10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। मानसिक रूप से अस्त व्यस्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सावधानी से कार्य करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। मन को एकाग्र रखने का प्रयास करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

ankrashi 15 feb
3 / 10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

rashifal 15 feb
4 / 10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

rashifal 15 feb
5 / 10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। मन किसी बात पर खिन्न हो सकता है। दांपत्य जीवन में किसी बात पर तकरार हो सकती है। मानसिक तनाव और शारीरिक थकान आप पर हावी हो सकती है।

ankrashi 15 feb
6 / 10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में पहले से चली आ रही समस्याओं का समाधान प्राप्त होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

ankrashi 15 feb
7 / 10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। दिनभर व्यस्तता बनी रहेगी। मेहनत अधिक करनी होगी। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। ख्याति प्राप्त लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

ankrashi
8 / 10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

ankrashi 15 feb
9 / 10

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। महत्वपूर्ण लोगों से आपका संपर्क बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको संबंधों का लाभ मिलेगा। व्यापार में आर्थिक लाभ के अवसर सामने आएंगे। महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बढ़ेगा।

ankrashi 15 feb
10 / 10

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके पक्ष में रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आंएगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका दिन प्रभावित हो सकता है।

अगली गैलरी