Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन

अंक ज्योतिष के आधार पर जानें 14 फरवरी 2020 का दिन किस अंक के व्यक्ति के लिए कैसा...

Pankaj
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन1/10

horo

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 19 जनवरी 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन2/10

horo

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। नकारात्मकता हावी होने का प्रयास कर सकती है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन3/10

horo

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। बदलाव के अवसर सामने आ सकते हैं, लेकिन निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। महत्वपूर्ण मामलों में भावुकता में आकर निर्णय न लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मानसिक तनाव हावी हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन4/10

horo

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। उन्नति के अवसर सामने आ सकते हैं। आय में वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन5/10

horo

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आप नई ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे। सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। किसी भी कार्य को टालें नहीं। व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन6/10

horo

आज आप उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। पहले से सोचे हुए कार्य पूरे हो सकेंगे। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको संबंधों का लाभ मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। शारीरिक थकान आप पर हावी हो सकती है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन7/10

horo

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। किसी को भी उधार देने से बचें। प्रतियोगी परीक्षाओं में छात्रों को शुभ समाचार मिल सकते हैं। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन8/10

horo

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी। मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। मानसिक विचलन की स्थिति बन सकती है। कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन9/10

horo

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। दिनभर व्यस्तता बनी रहेगी। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। श्वांस संबंधी रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन10/10

horo 9

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। हानि हो सकती है। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। शारीरिक थकान और मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

1

राशिफल : जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

1

निरोगी और संतान सुख देने वाली स्कंदमाता की पूजा विधि

1

आज का राशिफल 23 अगस्त: इन 4 राशियों के लोग आज बरतें सावधानी

1

आज का राशिफल 23 अगस्त: इन 4 राशियों के लोग आज बरतें सावधानी

1

राशिफल 22 जनवरी: जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 फरवरी 2020 का दिन

अगली गैलरीज