Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन

जिस तरह हर नाम की अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष में...

Manju
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन1/10

ank

जिस तरह हर नाम की अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष में अपना मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। जैसे- आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7, इसी तरह 10 का मूलांक 1+0=1 ।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन2/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। भावनाओं में बहकर निर्णय न लें। कला एवं साहित्य के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। श्वांस संबंधी रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन3/10

rashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। दूसरों के विचारों से प्रभावित न हों। अहंकार की भावना से दूर रहें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से बचें। दांपत्य जीवन में तकरार संभव है। मानसिक तनाव और शारीरिक थकान आपको परेशान कर सकती है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन4/10

rashi

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। उत्साह से कार्य करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन5/10

rashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में लाभ होगा। व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन6/10

rashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। मन में अज्ञात भय रहेगा। भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। एकाग्रता बनाए रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन7/10

rashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। पहले से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन8/10

rashi

आज आपका दिन कार्यक्षेत्र और व्यापार में अनुकूल कम ही रहेगा। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन9/10

rashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय टाल दें। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन10/10

rashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में मेहनत से कार्य करेंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपके लिए 22 मार्च 2020 का दिन

अगली गैलरीज