फोटो गैलरी

Hindi News ओडिशाओडिशा: मंदिर में नहीं पहना मास्क तो पुलिस ने युवक की जमकर कर डाली पिटाई, पिता की भी नहीं की सुनवाई

ओडिशा: मंदिर में नहीं पहना मास्क तो पुलिस ने युवक की जमकर कर डाली पिटाई, पिता की भी नहीं की सुनवाई

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए कई राज्यों में पाबंदियां कड़ी कर दी गई हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग इनका पालन करते नहीं नजर आ रहे हैं। कई जगहों पर पुलिसवालों की मनमानी की घटनाएं सामने आ रही हैं। चलान...

ओडिशा: मंदिर में नहीं पहना मास्क तो पुलिस ने युवक की जमकर कर डाली पिटाई, पिता की भी नहीं की सुनवाई
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 13 Apr 2021 09:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए कई राज्यों में पाबंदियां कड़ी कर दी गई हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग इनका पालन करते नहीं नजर आ रहे हैं। कई जगहों पर पुलिसवालों की मनमानी की घटनाएं सामने आ रही हैं। चलान काटने की और कई जगहों पर मार-पिटाई की खबरे भी रिपोर्ट हुई हैं। ओडिशा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पुलिस ने एक युवक की सिर्फ इसलिए जमकर पिटाई की क्योंकि वह मंदिर में बिना मास्क पहने चला गया था। 

ओडिशा में एक मंदिर के अंदर मास्क न पहनने के लिए एक युवक पर उसके परिवार के सदस्यों के सामने पुलिसकर्मियों द्वारा कथित रूप से बुरी तरह पीटा गया यह घटना भद्रक जिले के अरडी पुलिस चौकी पर हुई।

10 अप्रैल को कथित तौर पर बिना मास्क पहने मंदिर में दर्शन करने के बाद, बटाली गाँव के निवासी सुभ्रंजन मेकप को पुलिस ने हिरासत में लिया था। सुभ्रजन के पिता ने उसे जाने देने के लिए पुलिस से गुहार लगाई और कहा: "वह दोबारा गलती नहीं करेगा। लेकिन पुलिस ने शांत पिता के प्रयास पर कोई ध्यान नहीं दिया। 

भद्रक एसपी चरण मीणा ने इंडिया टुडे टीवी को बताया कि इस मामले को देखने के लिए एक सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर (एसडीपीओ) को सौंपा गया है।

पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई होगी, इस बारे में पूछे जाने पर, एसपी चरण मीणा ने कहा: "हम सिर्फ एक वीडियो के आधार पर निर्णय नहीं ले सकते।"
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें