फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News ओडिशासपेरे से मांग लाया कोबरा, पत्नी और दो साल की बेटी को डसवाकर मार डाला

सपेरे से मांग लाया कोबरा, पत्नी और दो साल की बेटी को डसवाकर मार डाला

गंजम जिले में एक शख्स ने सपेरे से कोबरा लिया और फिर अपने बेडरूम में ही छोड़ दिया। सांप ने उसकी पत्नी और दो साल की बेटी को काट लिया जिससे दोनों की मौत हो गई।

सपेरे से मांग लाया कोबरा, पत्नी और दो साल की बेटी को डसवाकर मार डाला
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,भुवनेश्वरFri, 24 Nov 2023 09:09 AM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के गंजम जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो साल की बच्ची को कोबरा से डसवाकर मार डाला। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने जहरीला सांप अपने बेडरूम में छोड़ दिया जिसने दोनों को डस लिया और दोनों की ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना कबीसूर्यनगर के अंतरगत आने वाले अधेइबारा गांव की है। आरोपी की पहचान 25 साल के के गणेश पात्रा के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी पत्नी से अकसर झगड़ता रहता था और उनके बीच अनबन रहती थी। इस तरह से हत्या करने का कई निजी कारण हो सकता है। गंजम के एसपी जगमोहन मीना ने कहा, गणेश ने साल 2020 में बसंती से शादी की थी। इसके बाद उसकी एक बेटी थी। लेकिन शादी के विवाद को लेकर बसंती ने एक बार पुलिस के पास दहेद प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया था। हालांकि बीते तीन महीने से दोनों साथ ही रह रहे थे। 

साथ रहने के दौरान ही गणेश ने पत्नी की हत्या करने का प्लान बनाया 26 सितंबर को गणेश ने उसके पिता के नाम पर एक सिम कार्ड लिया और इसी फोन से वह सपेरों को फोन करने लगा। वह चाहता था कि कोई सपेरा उसके लिए आसपास से कोई जहरीला सांप पकड़ दे। आरोपी का कहना था कि वह सांप से भगवान शंकर की पूजा करना चाहता है। 6 अक्टूबर को बसंत आचार्य नाम के एक सपेरे ने एक घर से जहरीला कोबरा पकड़ा। इसके बाद इसे एक प्लास्टिक के डिब्बे में बंद करके गणेश को सौंप दिया। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी सांप को अपने घर पर छिपाकर रख दिया। रात में बस्ती और उसकी बेटी सोई हुई थी तभी करीब 2 बजे गणेश ने सांप छोड़ दिया। वह चाहता था कि पत्नी को सांप काट ले। सुबह हुई तो गणेश ने पत्नी को सांप काटने की जानकारी अपने ससुराल वालों को दी। उसे और बच्ची को लेकर लोग अस्पताल पहुंचे जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि दोनों की मौत सांप काटने से ही हुई है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गणेश ने ही हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने सपेरे को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसे भी यह नहीं पता था कि आरोपी सांप का क्या करने वाला है।