Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ओडिशाओडिशा में भाजपा-कांग्रेस ने मिलाया हाथ! नवीन पटनाटक और सांसद के काफिले पर फेंके अंडे

ओडिशा में भाजपा-कांग्रेस ने मिलाया हाथ! नवीन पटनाटक और सांसद के काफिले पर फेंके अंडे

लाइव हिन्दुस्तान,भुवनेश्वरGaurav Kala
Fri, 26 Nov 2021 05:13 PM
ओडिशा में भाजपा-कांग्रेस ने मिलाया हाथ! नवीन पटनाटक और सांसद के काफिले पर फेंके अंडे

इस खबर को सुनें

ओडिशा में भाजपा और कांग्रेस के अप्रत्याशित गठबंधन ने बीजू जनता दल की मुश्किलें बढ़ा ली है। भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजद के शीर्ष नेताओं पर अंडे फेंक रहे हैं। पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के काफिले पर अंडे फेंककर हमला किया तो गुरुवार को बीजद सांसद पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके। पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों ने काफिले पर हमला भी किया। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ओडिशा में भाजपा और कांग्रेस के हैरान भरे गठबंधन ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की मुश्किलें बढ़ा दी है। भाजपाई और कांग्रेसी बारी-बारी पार्टी के शीर्ष नेताओं को निशाना बना रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को पुरी में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के काफिले पर भाजपा समर्थकों ने अंडे फेंके तो वहीं गुरुवार को कांग्रेसियों ने भुवनेश्वर के पास बीजद सांसद अपराजिता सारंगी को निशाना बनाया।

इससे पहले रविवार को सत्तारूढ़ बीजद की छात्र शाखा बीजू छात्र जनता दल के कार्यकर्ताओं ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में केंद्रपाड़ा में केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू के काफिले पर अंडे फेंके थे।

 

वहीं, प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई का विरोध करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बनमालीपुर में अपराजिता सारंगी को काले झंडे दिखाए और उनके वाहन पर अंडे फेंके। भुवनेश्वर के सांसद के प्रतिनिधि धनेश्वर बारिक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने वाहन पर पथराव भी किया और उनके पास चाकू और अन्य हथियार थे।

इस बीच, बालासोर में नए रेलवे स्टेशन भवन के शिलान्यास समारोह में सत्तारूढ़ बीजद और भाजपा समर्थकों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। परियोजना के लिए लोन के दावों पर बहस छिड़ गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की, वहीं बीजद कार्यकर्ताओं ने सीएम पटनायक की तारीफ की। कार्यक्रम में मौजूद भाजपा सांसद प्रताप सारंगी और बीजद विधायक स्वरूप दास ने किसी तरह अपने-अपने दलों के समर्थकों को शांत कराया।

epaper

संबंधित खबरें