फोटो गैलरी

Hindi News ओडिशाभारी बारिश के बाद अंडरपास में पानी के बीच फंसी बस, फिर ऐसे बची पैसेंजर्स की जान: VIDEO

भारी बारिश के बाद अंडरपास में पानी के बीच फंसी बस, फिर ऐसे बची पैसेंजर्स की जान: VIDEO

ओडिशा के खोरधा जिले में शनिवार को हुई तेज बारिश के बाद आम जन-जीवन प्रभावित हुआ। शहर के जटनी अंडरपास में पानी भर जाने की वजह से वहां से गुजर रही एक सिटी बस भी जलमग्न हो गई। यात्रियों को बचा लिया गया।

भारी बारिश के बाद अंडरपास में पानी के बीच फंसी बस, फिर ऐसे बची पैसेंजर्स की जान: VIDEO
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 06 Aug 2022 10:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के खोरधा में शनिवार को मुसलाधार बारिश होने के बाद सड़कों पर पानी भर गया। तेज बारिश के हालात ऐसे हो गए कि जटनी अंडरपास पर जलमग्न हो गया। अंडरपास में फंसी एक सिटी बस आधे से अधिक पानी में डूब गई। राहत की बात रही है कि समय रहते बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, बस में करीब 20 यात्री सवार थे। बस जैसे ही अंडरपास के करीब पहुंची पानी की वजह से बंद हो गई। धीरे-धीरे अंडरपास में पानी का स्तर बढ़ता चला गया। समय रहते किसी तरह से बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाल दिया गया। इस पूरे घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो आप देख सकते हैं दो-तीन लोग बस के आसपास नजर आ रहे हैं। ये यात्री है या फिर बस के ड्राइवर ये तो पता नहीं चल पाया है लेकिन वो बस के भीतर झांकते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक अन्य व्यक्ति बस पानी में तैरकर सड़क की ओर से जाता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि शनिवार को ओडिशा के कुछ हिस्सों में तगड़ी बारिश हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें