फोटो गैलरी

Hindi Newsहमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’

हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया...

हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’
एजेंसीSat, 15 Dec 2012 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया गया था। गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 28 लोग मारे गए।

हमलावर की पहचान 20 वर्षीय एडम लैंजा के रूप में हुई थी जो रेयान का छोटा भाई है। रेयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह मैं नहीं था, मैं अपने काम पर था। वह मैं नहीं था।

घटना के दौरान वह अपने कार्यालय ‘अर्नेस्ट एंड यंग’ में था, जहां उसने टेलीविजन पर देखा कि उसे एक प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी का जिम्मेदार बताया जा रहा था। उस वक्त रेयान को अहसास हुआ कि शायद उनके भाई एडम ने ऐसा किया होगा। लैंजा के मुताबिक उसने अपने मालिक से कार्यालय से जाने की इजाजत मांगी।

रेयान ने फेसबुक संदेशों की सीरीज जारी कर बेहद दृढ़ता के साथ इस आरोप का खंडन किया और कहा कि उन्हें गलती से हत्यारा समझा गया। उन्होंने आगे लिखा कि इस वक्त मैं बस से घर जा रहा हूं, वह मैं नहीं था। पुलिस ने रेयान को हिरासत में ले लिया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें