despite guard shot three killing two - चौकसी के बावजूद तीन को मारी गोली, दो की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौकसी के बावजूद तीन को मारी गोली, दो की मौत

गणतंत्र दिवस की चौकसी के बावजूद अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन घटनाओं में तीन लोगों को गोली मार दी गई। पुलिस ने गोली मारकर भाग रहे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पहली घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुरा में के हाइवे स्थित डीग्री कालेज मोड़ पर हुई। शाम साढ़े छह बजे बाइक सवार बदमाशों ने कोपागंज थाना के रेवरीडीह निवासी भासपा नेता पवन कुमार यादव को एक चाय की मड़ई के पास ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। 24 फरवरी 2001 को कोपागंज निवासी रामदरश राय की हत्या के मामले में पवन कुमार यादव को सजा हुई थी। इन दिनों वह  पैरोल पर बाहर आया था। एसपी शिव प्रसाद उपाध्याय ने कोतवाली प्रभारी एमपी सिंह को मामले के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी है।

दूसरी घटना रात लगभग शाम साढ़े सात बजे थाना सरायलखन्सी क्षेत्र के फातिमा अस्पताल के पास हुई। अण्डे की दुकान खड़े अभिषेक त्रिपाठी (26) को नशे में धुत मुंशीपुरा निवासी फैयाजुल हक ने गोली मार दी और भाग निकला। अभिषेक को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है। यहां से फैयाजुल रेलवे स्टेशन पर पहुंचा और वहां ट्रेन का इंतजार कर रहे बलिया के संजय चौरसिया (28) से उलझ गया। अचानक फैयाजुल ने संजय को भी गोली मार दी। घटनास्थल पर ही संजय की मौत हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने फैयाजुल को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:despite guard shot three killing two