DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेडजोन में असलहा लेकर पहुंचा पीएसी का जवान

काशी विश्वनाथ मंदिर रेड जोन में शनिवार को पीएसी के एक जवान के असलहा लेकर पहुंचने से खलबली मच गई। जवान को असलहा लिए देख सीआरपीएफ के जवान ने डांटा और चेतावनी दी तब वापस हुआ। जवान की हरकत की शिकायत एसपी सुरक्षा शशिकांत तिवारी से की गयी है। एसपी सुरक्षा का कहना है कि पीएसी जवान ने सुरक्षा नियमों की अनदेखी की है। विभागीय कार्रवाई होगी।

42 वीं बटालियन इलाहाबाद (नैनी) का पीएसी का जवान यलो जोन के शनिदेव प्वांट पर राइफल लेकर तैनात था। सुबह साढ़े 11 बजे जवान असलहा लेकर रेड जोन की ओर बढ़ने लगा। यह देख सीआरपीएफ के जवान ने उसे रोका। इसके बाद भी पीएसी का जवान नहीं माना और रेड जोन में स्थित अन्नपूर्णा मंदिर के गेट तक पहुंच गया। मंदिर के गेट पर तैनात सीआरपीएफ जवान द्वारा रोके जाने पर पीएसी जवान उलझ गया। दोनों पक्षों के बीच बहस होते देख सीआरपीएफ के अधिकारी पहुंचे और कार्रवाई की चेतावनी दी। तब जाकर वापस लौटा।

दरअसल रेड जोन में सिर्फ ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के जवान ही असलहा लेकर तैनात रह सकते हैं। जबकि यलो जोन में तैनात पीएसी के जवान असलहा लेकर ड्यूटी कर सकते हैं लेकिन असलहा लेकर रेड जोन में प्रवेश नहीं कर सकते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PAC troop arrived in Radjon with the Assalha