अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी की पिकअप के साथ चार अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार

मिर्जामुराद पुलिस ने शुक्रवार को ठठरा के पास से चार शातिर अंतरजनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से फैजाबाद से चुनायी गयी पिकअप बरामद हुई है। इन चोरों ने जौनपुर, वाराणसी, फैजाबाद, सुल्तानपुर व आजमगढ़ से कई दो और चार पहिया वाहन चोरी की बात स्वीकार किया है। चोरों से पूछताछ के बाद पुलिस उनकी निशनदेही पर दबिश दे रही है।

सीओ बड़ागांव संतोष मिश्र को मुखबिर से सूचना मिली कि वाहन चोरों का गिरोह चोरी की पिकअप लेकर मिर्जापुर की ओर जानवाला है। उनके निर्देश पर इंस्पेक्टर संताोष सिंह ने सहयागियों के साथ पीछा करके ठठरा के पास वाहन को रोक लिया। पिकअप सवार आजमगढ़ के गंभीरपुर क्षेत्र के चिउटही गांव के नूर आलम, रामपुर खास के दिनेश गिरी, प्रदीप कुमार और हड़िया गांव के रामअचल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।

चारो ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 26 मार्च को पिकअप को फैजाबाद से मास्टर चाभी से खोलकर उड़ा दिया था। अब वे पिकअप को बेचने मिर्जापुर जा रहे थे। नूर आलम वर्ष 2015 में इसके मिर्जापुर के कटरा कोतवाली से आधा दर्जन चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया था। चोरों ने बताया कि वाहन चुराने के बाद वे उसे बिहार ले जाकर बेच देते थे। इनके पास से दो मास्टर चाभी बरामद हुआ है। गिरोह के कुछ और लोग आजमगढ़ के रहनेवाले थे। पुलिस ने उनकी तलाश में आजमगढ़ के कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Inter state bike lifter gang busted