फोटो गैलरी

Hindi Newsबोलेरो के धक्के से बाइक सवार चार लोग जख्मी

बोलेरो के धक्के से बाइक सवार चार लोग जख्मी

मड़िहान थाना क्षेत्र के बनकी मोड़ के पास बुधवार की रात तेज रफ्तार बोलेरों ने सामने से आ रहे दो बाइक सवार युवकों को धक्का मार दिया। इस हादसे में एक वृद्धा और बालक सहित चार लोग जख्मी हो गए। सभी को जिला...

बोलेरो के धक्के से बाइक सवार चार लोग जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Oct 2016 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मड़िहान थाना क्षेत्र के बनकी मोड़ के पास बुधवार की रात तेज रफ्तार बोलेरों ने सामने से आ रहे दो बाइक सवार युवकों को धक्का मार दिया। इस हादसे में एक वृद्धा और बालक सहित चार लोग जख्मी हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है। चालक बोलेरो लेकर भाग निकला।

क्षेत्र के कमालपुर गांव की 62 वर्षीय तारा देवी अपने नाती दस वर्षीय अजीत को साथ लेकर विजयदशमी मेला देखने के लिए दीपनगर आए हुए थे। मेला देखने के बाद दोनों घर के लिए निकले। इसी बीच मेला देखने आए देहात कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव निवासी 37 वर्षीय रविशंकर भी मिल गए। महिला और बालक वाहन न मिलने पर उसकी बाइक पर सवार हो गए। कुछ दूर पहुंचने पर रविशंकर का परिचित लालगंज के लहंगपुर गांव निवासी 26 वर्षीय प्रमोद यादव मिल गया। एक बाइक पर महिला व दूसरी बाइक पर बालक को बैठाकर दोनों साथ-साथ जा रहे थे। दोनों बाइक सवार जैसे ही मड़िहान के बनकी मोड़ के समीप पहुंचे, सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो ने दोनों बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार सभी लोग सड़क की पटरी पर गिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस व आस-पास के लोगों ने चारों लोगों को पटेहरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचाया। वहां से डाक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। यहां तारा व अजीत की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें