फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही में सराफा व्यवसायी का अपहरण, दो लाख की फिरौती मांगी

भदोही में सराफा व्यवसायी का अपहरण, दो लाख की फिरौती मांगी

भदोही में सुरियावां-अभिया मार्ग पर अभिया पुल के पास गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे बोलेरो सवारों ने सराफा व्यवसायी का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी के पड़ोसी दुकानदार के मोबाइल पर कॉल करके दो...

भदोही में सराफा व्यवसायी का अपहरण, दो लाख की फिरौती मांगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही में सुरियावां-अभिया मार्ग पर अभिया पुल के पास गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे बोलेरो सवारों ने सराफा व्यवसायी का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी के पड़ोसी दुकानदार के मोबाइल पर कॉल करके दो लाख रुपये फिरौती मांगी। देर शाम तक मामले में तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस टीम मोबाइल की लोकेशन ट्रैस करके मुंगरबादशाहपुर (जौनपुर) पहुंच गई है, जबकि क्राइम ब्रांच घटनास्थल पर जांच कर रही है।

अभिया निवासी सत्यनारायण वर्मा उर्फ कोकी सेठ की अभिया बाजार में दुकान है। गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे उनके मोबाइल पर किसी ने कॉल किया। इसके बाद वे बाइक से दुकान से करीब दो सौ मीटर दूर सुरियावां-अभिया मेनरोड पर अभिया पुल के पास पहुंच गए। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वहां पहले से मौजूद बाइक सवार युवकों से सत्यनारायण बतियाने लगे। इस बीच, वहां एक बोलेरो पहुंची और उसमें सवार बदमाशों ने सत्यनारायण को वाहन में जबरिया बैठा लिया।

इसके बाद पहले से मौजूद एक युवक अपनी और दूसरा युवक सत्यनारायण की बाइक पर बैठकर बोलेरो के पीछे मीरगंज (जौनपुर) की ओर फरार हो गए। पड़ोसी दुकानदारों ने सत्यनारायण के परिजनों को जानकारी दी। इस बीच, सत्यनारायण के पड़ोसी दुकानदार के मोबाइल पर फोन आया और अपहरणकर्ताओं ने दो लाख रुपये की फिरौती मांगी। खास बात यह कि फोन भी सत्यनारायण के मोबाइल से ही किया गया था।

सुरियावां थानाध्यक्ष औरंगजेब खान मौके पर पहुंच गए। कुछ देर में सीओ परमहंस मिश्र भी पहुंच गए। सीओ ने बताया कि सुरियावां पुलिस की एक टीम मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) रवाना की गई है, जबकि क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल व गांव में जांच में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें