फोटो गैलरी

Hindi Newsदो घरों से जेवर व नकदी समेत लगभग सात लाख का माल ले गए डकैत

दो घरों से जेवर व नकदी समेत लगभग सात लाख का माल ले गए डकैत

उत्तराखंड के बरहैनी क्षेत्र के सिहाली और नकदपुरी गांव में हथियारों से लैस डकैतों ने दो किसानों के घरों में डाका डालकर लाखों की लूट की। देर रात हुई इस घटना से ग्रामीण दहशत में हैं। मौके पर एसएसपी और...

दो घरों से जेवर व नकदी समेत लगभग सात लाख का माल ले गए डकैत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Sep 2016 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के बरहैनी क्षेत्र के सिहाली और नकदपुरी गांव में हथियारों से लैस डकैतों ने दो किसानों के घरों में डाका डालकर लाखों की लूट की। देर रात हुई इस घटना से ग्रामीण दहशत में हैं। मौके पर एसएसपी और एएसपी भी पहुंच गए। पुलिस पीड़ितों से पूछताछ कर रही है। दोनों घरों से डकैत लभग सात लाख की नगदी, जेवर व सामान लूट ले गए।

बुधवार रात लगभग 12:15 बजे छह से सात हथियार बंद डकैतों ने सिहाली गांव में चंदन सिंह के घर में घुसे। घर में सो रहे चंदन और उनकी पत्नी को उठाकर उन पर तमंचा तान दिया। इसके बाद पूरे परिवार को एक कमरे में बंदकर 2 किलो चांदी, 5 तोला सोने के जेवर और 5 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। बाद में चंदन ने फोन से आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी।

वहीं सिहाली से लगभग 6 किमी दूर रात्रि 1:30 बजे बदमाशों ने नकदपुरी गांव में घर के बाहर सो रहे दान सिंह उनकी पत्नी व दो बेटों को बंधक बना लिया। यहां से बदमाश 3 लाख के जेवर, 45 हजार की नगदी तथा 50 लीटर मैंथा तेल लूट ले गए। पीड़ितों ने बताया कि बदमाश किसी वाहन से आए थे। इसके बाद दान सिंह ने आसपास के लोगों को बुलाकर पुलिस को सूचना दी। तड़के 3:30 बजे पुलिस सिहाली व नकदपुरी गांव पहुंच गई थी। घटना की सूचना पर एसएसपी अनंत शंकर ताकवाले, एएसपी कमलेश उपाध्याय व बाजपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई है।

पीड़ित चंदन ने बताया कि बदमाशों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच रही होगी। सभी हिंदी भाषा में बात कर रहे थे। उनके कपड़ों से लग रहा था कि वह निचले तबके से रहे होंगे। बदमाशों का विरोध न करने के कारण उन्होंने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।

यूएसनगर के एसएसपी अनंत शंकर ताकवाले ने कहा कि पीड़ितों से पूछताछ के बाद पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है। एक सप्ताह के अंदर डकैती का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें