फोटो गैलरी

Hindi Newsदून में सेक्स रैकेट चला रही महिला समेत दो गिरफ्तार

दून में सेक्स रैकेट चला रही महिला समेत दो गिरफ्तार

पटेलनगर थाना क्षेत्र की एमडीडीए कॉलोनी में सेक्स रैकेट चला रही महिला और उसके पार्टनर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से सात युवतियां भी मिली हैं। जिन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर...

दून में सेक्स रैकेट चला रही महिला समेत दो गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 02 Jul 2016 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

पटेलनगर थाना क्षेत्र की एमडीडीए कॉलोनी में सेक्स रैकेट चला रही महिला और उसके पार्टनर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से सात युवतियां भी मिली हैं। जिन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर परिजनों को सौंपा जाएगा। 

एएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि पटेलनगर क्षेत्र में लम्बे समय से देशभर से लड़कियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाने की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस ने मुखबिर और एसओजी की मदद से जांच-पड़ताल कराई तो यहां एमडीडीए कालोनी के एच ब्लाक में फ्लैट संख्या 33 में संजय पाल निवासी प्रकाश विहार नेहरू कॉलोनी रंगे हाथ पकड़ा गया। इस दौरान गिरोह का संचालन कर रही हिना पत्नी अखिलेश निवासी न्यू अलीपुर थाना हाल निवासी पटेलनगर को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा दर्ज किया गया। 

इस दौरान पुलिस ने फ्लैट के कमरों की तलाशी ली तो सात युवतियां भी मिलीं। इन युवतियों को दो माह पहले अलग-अलग राज्यों से लाया गया था। सातों को पुलिस ने सुरक्षा में लेते हुए मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने की बात कही। यहां काउंसलिंग के बाद उन्हें परिजनों को सौंपा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें