फोटो गैलरी

Hindi Newsपतंजलि आटा नूडल्स दिवाली से पहले होगा बाजार में

पतंजलि आटा नूडल्स दिवाली से पहले होगा बाजार में

पतंजलि योगपीठ की ओर से तैयार हर्बल आटा नूडल्स दिवाली से पहले बाजार में होगा। सोमवार को नूडल्स को लेकर पतंजलि योगपीठ में बैठक हुई। बैठक में दिवाली से पहले बाजार में आटा नूडल्स निकालने को लेकर विचार...

पतंजलि आटा नूडल्स दिवाली से पहले होगा बाजार में
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 07 Sep 2015 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पतंजलि योगपीठ की ओर से तैयार हर्बल आटा नूडल्स दिवाली से पहले बाजार में होगा। सोमवार को नूडल्स को लेकर पतंजलि योगपीठ में बैठक हुई। बैठक में दिवाली से पहले बाजार में आटा नूडल्स निकालने को लेकर विचार विमर्श किया गया। 

मैगी पर बैन लगने के बाद पतंजलि नूडल्स के बाजार में आने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। हालांकि अब मैगी से बैन हटा लिया गया है। पतंजलि योगपीठ ने आटा नूडल्स तैयार कर लिया है। स्वाद चखने के बाद स्वामी रामदेव ने इस पर अपनी सहमति जता दी है। आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि नूडल्स आटे का बनाया गया है और इसमें डाले जाने वाले हर्बल मसाले में बहुत शुद्धता बरती गई है। बच्चों को स्वाद आए और यह उनके स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हो, इसका पूरा ख्याल रखा गया है।

सोमवार को पतंजलि योगपीठ में दोपहर के समय बैठक हुई। बैठक में योजना को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। पतंजलि आटा नूडल्स के  पैकेज का डिजाइन और दाम आदि तैयार कर लिया गया है। इसे अंतिम रूप देने के लिए ही बैठक का आयोजन किया गया था। योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि दिवाली से पहले पतंजलि आटा नूडल्स बाजार में उपलब्ध हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें