ruckus union officials - हल्द्वानी कोतवाली में छात्रसंघ पदाधिकारियों का हंगामा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हल्द्वानी कोतवाली में छात्रसंघ पदाधिकारियों का हंगामा

छात्र महासंघ अध्यक्ष रविन्द्र प्रताप सिंह रविवार को कोतवाली में आपा खो बैठा। खुद की पिटाई करने वाले युवक को देख छात्र नेता उसे मारने दौड़ पड़ा। इससे कोतवाली में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने किसी तरह छात्र नेता को काबू में किया। मामले को लेकर कोतवाली में काफी हंगामा भी हुआ।

बद्रीपुरा नवाबी रोड निवासी रविन्द्र प्रताप सिंह कुमाऊं विश्वविद्यालय छात्र महासंघ अध्यक्ष है। शनिवार शाम कार ओरवरटेक को लेकर भट्ट कॉलोनी के पास छात्र नेता की तीन युवकों से तकरार हो गई। मामला बढ़ा तो युवकों ने छात्र नेता की पिटाई की। भोटिया पड़ाव चौकी में भी मामले को लेकर खूब विवाद हुआ। शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

रविवार को छात्र नेता आरोपियों की गिरफ्तारी को कोतवाली में पहुंच गए। इस दौरान पुलिस एक भट्ट कॉलोनी निवासी अंकुर को गिरफ्तार कर ला रही थी। उसे देख महासंघ अध्यक्ष उसे मारने दौड़ पड़ा। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसे रोका। मामले लेकर काफी हंगामा हुआ। आरोप है कि छात्र नेताओं ने आरोपी युवकों को गालीगलौच भी की। 

मामले को लेकर तीन बजे तक कांग्रेस- भाजपा एवं छात्र नेताओं की कोतवाली में जमावड़ा लगा रहा। इधर महासंघ अध्यक्ष रविन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि कुछ समर्थक उनके आरोपी को मारने जा रहे थे। उन्हें रोकने के लिए वह गए।

दिनभर हंगामा, शाम को समझौता
छात्र महासंघ अध्यक्ष से मारपीट करने के मामले में छात्र नेता, कांग्रेस एवं भाजपा से जुड़े कुछ लोग रविवार सुबह ही कोतवाली पहुंच गए। वह बगैर तहरीर दिए। आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इस बात को लेकर कोतवाली में दिनभर हंगामा हुआ। लेकिन शाम को दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

आरोपियों का शांतिभंग में चालान
भोटिया पड़ाव के चौकी के प्रभारी चौकी इंर्चाज संजय जोशी ने बताया कि छात्रमहासंघ अध्यक्ष से मारपीट करने के मामले में उन्होंने तल्ली बमौरी निवासी हितेश, भट्ट कॉलोनी निवासी अंकुर एवं बरेली रोड निवासी दिनेश को हिरासत में लिया। तीनों का शांतिभंग में चालान किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: ruckus union officials