फोटो गैलरी

Hindi Newsसहसपुर में साढे़ छह लाख की लूट

सहसपुर में साढे़ छह लाख की लूट

देहरादून जनपद के सहसपुर स्थित लक्ष्मीपुर गांव में सोमवार देर रात नकाबपोश हथियार बंद छह बदमाश समाजसेवी चंद्रकांता के घर में जबरन घुस गए। घर के लोगों और वहां आए कुछ मेहमानों को बदमाशों ने हथियारों के...

सहसपुर में साढे़ छह लाख की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 Apr 2016 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून जनपद के सहसपुर स्थित लक्ष्मीपुर गांव में सोमवार देर रात नकाबपोश हथियार बंद छह बदमाश समाजसेवी चंद्रकांता के घर में जबरन घुस गए। घर के लोगों और वहां आए कुछ मेहमानों को बदमाशों ने हथियारों के दम पर बंधक बना लिया।

इसके बाद बादमाश लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने चंद्रकांता और उसकी बूढी सास की जमकर पिटाई की। बदमाश घर से करीब डेढ लाख की नगदी, पांच लाख के जेवर और पांच महंगे मोबाइल ले गए। बदमाशों ने उन्हें धमकी भी दी कि अगर उनके जाने के तुरंत बाद वे बाहर आए तो उन्हें गोली मार देंगे।

देर रात हुई इस घटना की काफी देर बाद सूचना मिलने पर सहसपुर पुलिस घटनास्थल गई। चंद्रकांता ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने नकाब से चेहरे ढके ​हुए थे। साथ ही उनके पास कुछ देसी पिस्टलें और अन्य ह​थियार भी थे। एसएसपी सदानंद दाते ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। सूचना के बाद ही शहर में नाकेबंदी कर दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें