फोटो गैलरी

Hindi Newsबच्ची को पॉलिथीन में डाल फेंका नाली में

बच्ची को पॉलिथीन में डाल फेंका नाली में

लक्खीबाग क्षेत्र में एक दिन की नवजात बच्ची को पॉलीथिन में डालकर गंदी नाली में फेंक दिया गया। पॉलीथिन में तड़पती बच्ची पर लोगों की नजर सुबह गई तो पुलिस को सूचना की। पॉलीथिन में तड़पती बच्ची को देखकर कई...

बच्ची को पॉलिथीन में डाल फेंका नाली में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 30 Jul 2016 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्खीबाग क्षेत्र में एक दिन की नवजात बच्ची को पॉलीथिन में डालकर गंदी नाली में फेंक दिया गया। पॉलीथिन में तड़पती बच्ची पर लोगों की नजर सुबह गई तो पुलिस को सूचना की। पॉलीथिन में तड़पती बच्ची को देखकर कई लोग रोने लगे। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर क्षेत्र के सभी नर्सिंग होम से ब्यौरा मांगा है। इससे पहले खुड़बुड़ा में भी एक दिन की बच्ची को किसी ने सड़क किनारे फेंक दिया। 

लक्खीबाग क्षेत्र में स्थित नई बस्ती के पास गंदी नाली बहती है। जिससे क्षेत्र की कॉलोनियों से निकलने वाले गंदगी बहती है। शनिवार सुबह लोग वॉक पर निकले तो देखा कि नाली में एक बड़ी पॉलिथीन पड़ी हुई है और उसमें हलचल हो रही है। लोगों ने इसकी सूचना लक्खीबाग पुलिस को दी। पुलिस ने पॉलिथीन निकाली तो उसके अंदर एक दिन की नवजात बच्ची मिलने से वहां मौजूद कई लोग रोने लगे। लोगों ने बच्ची को फेंकने वाली मां तो लानते दी। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया, क्षेत्र के सभी नर्सिंग होम से ब्यौरा जुटाया जा रहा है। उधर, एक माह पूर्व झंडा बाजार में भी रात को एक नवजात बच्ची सड़क किनारे मिली थी। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसे गोद लेने के लिए कोई परिवार आगे भी आए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें