फोटो गैलरी

Hindi Newsपैराफिट तोड़कर कार पेड़ों में अटकी

पैराफिट तोड़कर कार पेड़ों में अटकी

बारापत्थर-पंगूट मार्ग पर शनिवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पैराफिट तोड़ते हुए नीचे निकल गई। गनीमत रही कि कार पेड़ों में जाकर अटक गई। इससे कारसवार तीनों युवक सुरक्षित रहे। दिल्ली और मेरठ निवासी कुछ...

पैराफिट तोड़कर कार पेड़ों में अटकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Nov 2015 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बारापत्थर-पंगूट मार्ग पर शनिवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पैराफिट तोड़ते हुए नीचे निकल गई। गनीमत रही कि कार पेड़ों में जाकर अटक गई। इससे कारसवार तीनों युवक सुरक्षित रहे।

दिल्ली और मेरठ निवासी कुछ युवक शनिवार को नैनीताल घूमने आए थे। देर रात वे किलबरी मार्ग से लौट रहे थे। रास्ते में पॉलीटेक्निक के पास उनकी होंडा सिटी कार सड़क के पैराफिट को तोड़ते हुए खाई की ओर गिरते हुए पेड़ों और रिटर्निंग वाल के बीच फंस गई। कार सीधे नीचे जाती तो यूथ हास्टल की छत पर गिर सकती थी। इससे बड़ा हादसा हो जाता। सूचना पर बारापत्थर पुलिस चौकी से शंकर कुछ घोड़ा संचालकों संग मौके पर पहुंचे। सबने कार में फंसे मेरठ निवासी आशीष जैन, सिद्धार्थनगर निवासी आरिफ और दिल्ली निवासी अंकित को सुरक्षित निकाल लिया।

पुलिस के अनुसार तीनों युवक रात को ही कहीं चले गए। रविवार दिनभर कार खाई में फंसी रही। शाम को पुलिस ने क्रेन से कार को वहां से निकलवाया। मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें