फोटो गैलरी

Hindi Newsरुद्रपुर के बिदवानी मार्केट में एक रात में पांच दुकानों से चोरी

रुद्रपुर के बिदवानी मार्केट में एक रात में पांच दुकानों से चोरी

बेखौफ चोरों ने शहर में धावा बोलते हुए एक ही रात में शहर की अलग-अलग जगह पांच दुकानों के ताले चटकाते हुए लाखों के माल में हाथ साफ कर लिया।वहीं पुलिस और फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटना स्थल का मौका...

रुद्रपुर के बिदवानी मार्केट में एक रात में पांच दुकानों से चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jun 2016 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ चोरों ने शहर में धावा बोलते हुए एक ही रात में शहर की अलग-अलग जगह पांच दुकानों के ताले चटकाते हुए लाखों के माल में हाथ साफ कर लिया।वहीं पुलिस और फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। शहर में चोरी की बड़ रही घटनाओं से गुस्साए व्यापारियों ने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के सामने रोष व्यक्त किया।

काशीपुर बाईपास रोड के किनारे संजीव कक्कड़ कार एसेस्रीज की दुकान है। वह रोज की भांति दुकान बंद करके घर चले गए। रविवार सुबह पड़ोसी सुबह 5 बजे घुमनें को निकले तो दुकान का शटर टुटा पाया। उन्होंने इसकी सूचना दुकान स्वामी को दी। दुकान स्वामी ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं दुकान स्वामी ने बताया कि लगभग 40 हजार रुपये की एसेस्रीज चोरी हो गई हैं। वहीं चोरों ने दुकान के ठीक सामने संजू कार केयर का शटर भी तोड़ा लेकिन अंदर कांच का दरवाजा होने के चलते चोर शटर तोड़ के फरार हो गए।

चोरों ने इसके अलावा सब्जी मंडी में आदर्श किराना स्टोर का शटर तोड़कर 10 हजार रुपये नगद और 20 हजार का माल भी पार कर लिया। वहीं चोरों ने शहर के विध्यानी मार्केट में र्स्माट वॉच दुकान में भी हाथ साफ किया। दुकान स्वामी सत्पाल गुंबर ने बताया कि 1500 रुपये नगद और करीब 30 हजार का माल चोरी करके ले गए। वहीं चोरो ने विध्वानी मार्केंट में ही विकास एम्पोरियम का शटर तोड़ते हुए हजारों का माल ले उडे़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें