फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं नहीं मारता तो घर में घुसे 20 लोग उन्हें मार डालते

मैं नहीं मारता तो घर में घुसे 20 लोग उन्हें मार डालते

धारदार हथियार से परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतारने और एक बेटी को गंभीर रूप से घायल करने वाले आरोपी के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं है। उसे पत्नी और दो बच्चों खोने र्की ंचता भी नहीं थी। पुलिस की...

मैं नहीं मारता तो घर में घुसे 20 लोग उन्हें मार डालते
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 20 May 2016 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

धारदार हथियार से परिवार के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतारने और एक बेटी को गंभीर रूप से घायल करने वाले आरोपी के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं है। उसे पत्नी और दो बच्चों खोने र्की ंचता भी नहीं थी। पुलिस की गिरफ्त में पूछताछ के दौरान बदलते बयान और अजीब हरकतों ने पुलिस अधिकारियों को भी हलकान कर दिया। आजिज आकर पुलिस अब उसका मानसिक परीक्षण कराने जा रही है।

पक्की खमरिया में दिल दहलाने वाले ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी ज्ञानी से गुरुवार रातभर पुलिस अफसरों ने पूछताछ की। इस दौरान वह लगातार बयान बदलकर पुलिस कर्मियों को उलझाने में लगा रहा। आरोपी पुलिस को बता रहा था कि गुरुवार रात 15-20 लोग उसके घर में घुसकर परिवार को मारने की फिराक में थे। इससे बचने के लिए उसने ही पत्नी, बेटा और बेटी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पुलिस के सामने अपनी पत्नी पर भी सवाल उठाता रहा। उसका कहना था कि उसकी पत्नी के दूसरे से अवैध संबंध हैं। उसे परिवार के तीन सदस्य खोने का कोई गम नहीं दिखा। अलबत्ता उसे लग रहा है कि हमले में शायद पत्नी और बेटी बच गई हैं। उनर्के ंजदा बचने का उसने अफसोस भी जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें