फोटो गैलरी

Hindi Newsहल्द्वानी में 11वीं के छात्र की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

हल्द्वानी में 11वीं के छात्र की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

हल्द्वानी में शुक्रवार को तैराकी सीखने स्वीमिंग पूल में कूदा 11 वीं का छात्र डूब गया। तुरंत उसे पूल से निकाल कर एसटीएच ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से प्रशासन में...

हल्द्वानी में 11वीं के छात्र की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Jun 2016 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी में शुक्रवार को तैराकी सीखने स्वीमिंग पूल में कूदा 11 वीं का छात्र डूब गया। तुरंत उसे पूल से निकाल कर एसटीएच ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

बरेली-रामपुर रोड बाइपास के पास खेल विभाग का स्वीमिंग पूल है। हीरा नगर निवासी अभिनव पांडे उर्फ अमन (16) पुत्र राजेश पांडे ने दो दिन पहले स्वीमिंग पूल में एडमिशन लिया हुआ था। अभिनव पांडे केवीएम स्कूल में 11 वीं का छात्र है। शुक्रवार को वह अपने दोस्त रामपुर रोड निवासी पंकज तिवारी और बिठौरिया नंबर-2 निवासी रयैत भंडारी के साथ स्वीमिंग पूल पहुंचा और दोस्तों के साथ पूल के गहरे पानी में कूद गया। उसके दोस्तों ने बताया कि पहली छलांग में तो वह बाहर आ गया था लेकिन दूसरी छलांग में बाहर नहीं आया। अभिनव को बाहर न आते देख साथ में स्वीमिंग रहे दोस्तों ने शोर मचाया। वहां मौजूद कोच व लोगों ने उसे बाहर निकाला। उसे तुरंत एसटीएच ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें