फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तराखंडः कोटद्वार की पॉश कॉलोनी में घुसे गुलदार को मार डाला

उत्तराखंडः कोटद्वार की पॉश कॉलोनी में घुसे गुलदार को मार डाला

पॉश कालोनी शिवालिक नगर में सुबह सात बजे घुसे गुलदार को काफी मशक्कत के बाद शिकारी जॉय हुकील ने शूट कर दिया। वन विभाग की टीम ने खेत में छिपे गुलदार को ट्रैंकुकुलाइज करने के बाद जैसे ही जाल डालकर पकड़ने...

उत्तराखंडः कोटद्वार की पॉश कॉलोनी में घुसे गुलदार को मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Mar 2016 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पॉश कालोनी शिवालिक नगर में सुबह सात बजे घुसे गुलदार को काफी मशक्कत के बाद शिकारी जॉय हुकील ने शूट कर दिया। वन विभाग की टीम ने खेत में छिपे गुलदार को ट्रैंकुकुलाइज करने के बाद जैसे ही जाल डालकर पकड़ने का प्रयास किया, तभी गुलदार ने जाल से बाहर छलांग लगाकर हमला कर दिया।

हमले में वनरक्षक धीरेन्द्र सिंह और नरेन्द्र सिंह बुरी तरह घायल हो गए। जाल से निकलने के बाद गुलदार कॉलोनी की ओर भागने लगा। अनहोनी की आशंका पर अधिकारियों ने गुलदार को मारने के आदेश दे दिए। करीब आठ घंटे की मशक्कत के बाद तीन बजे गुलदार को शूट कर दिया गया।

रविवार सुबह नजीबाबाद रोड स्थित शिवालिक नगर कॉलोनी में गुलदार घुस आया। लोगों के शोर मचाने पर गुलदार खेत में दुबककर बैठ गया। वन विभाग के साथ ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गए।
चार शिकारियों के विशेष दल को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। बामुश्किल ट्रैंकुलाइज हुए गुलदार को पकड़ने के लिए जैसे ही वन विभाग के कर्मचारी जाल लेकर पहुंचे तो गुलदार ने हमला करके दो वनकर्मियों को बुरी तरह जख्मी कर दिया। कॉलोनी की ओर भाग रहे गुलदार को शिकारी ने ढेर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें