फोटो गैलरी

Hindi Newsविदेशी रेसलरों ने भारतीयों पर जहर उगला

विदेशी रेसलरों ने भारतीयों पर जहर उगला

ग्रेट खली से मुकाबले को बेताब ब्राॠडी स्टील ने भारतीयों पर जहर उगलते हुए उन्हें पिछड़ा और कमजोर बताया। ब्राॠडी ने कहा, सवा सौ करोड़ लोगों के हीरो खली को वे सबके सामने पीटकर अपना दम...

विदेशी रेसलरों ने भारतीयों पर जहर उगला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 27 Feb 2016 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेट खली से मुकाबले को बेताब ब्राॠडी स्टील ने भारतीयों पर जहर उगलते हुए उन्हें पिछड़ा और कमजोर बताया। ब्राॠडी ने कहा, सवा सौ करोड़ लोगों के हीरो खली को वे सबके सामने पीटकर अपना दम दिखाएंगे।

शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर पत्रकारों से ब्रॉडी ने कहा कि 'मुझे भारत पसंद नहीं। मैं खली को हराने के लिए इंडिया आया हूं। तुम भारतीय जितने बाहर से काले हो उतने ही अंदर से भी।'

ब्रॉडी यहीं नहीं रुके और बोले, हम तो सुपीरियर हैं। हमने तुम्हें कंट्रोल किया है। तुम्हें ये गेम ही हमने सिखाया है। आंखों में गुस्सा और अहंकार लिए ब्रॉडी ने कहा कि हिंदुस्तानी पिछड़े हुए और छोटे लोग हैं। तुम सवा सौ करोड़ लोगों के हीरो को मैं दोबारा हराऊंगा। तुम सारे भी मिलकर मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

रेसलर रेनी, अपोलो और अन्य विदेशी रेसलरों ने भी अपनी भारत यात्रा को बेहद खराब बताया। उनका कहना था कि वे बस खली और उसकी टीम को हराने के लिए यहां आए। विदेशी रेसलरों ने मीडिया को भी जमकर खरी खोटी सुनाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें