फोटो गैलरी

Hindi Newsकाशीपुर में ठेकेदार ने की थी गार्ड की हत्या, नाबालिगों के साथ मिलकर लगाया था शव ठिकाने

काशीपुर में ठेकेदार ने की थी गार्ड की हत्या, नाबालिगों के साथ मिलकर लगाया था शव ठिकाने

रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए एएसपी कमलेश उपाध्याय फ्रोजन फैक्ट्री में कार्यरत सुरक्षा रामपाल की हत्या के बाद  मृतक के पुत्र सुनील ने तहरीर देकर फैक्ट्री के ही ठेकेदार यूपी के बैंक...

काशीपुर में ठेकेदार ने की थी गार्ड की हत्या, नाबालिगों के साथ मिलकर लगाया था शव ठिकाने
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Jun 2016 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए एएसपी कमलेश उपाध्याय फ्रोजन फैक्ट्री में कार्यरत सुरक्षा रामपाल की हत्या के बाद  मृतक के पुत्र सुनील ने तहरीर देकर फैक्ट्री के ही ठेकेदार यूपी के बैंक कालोनी, सरदार की चक्की, थाना मझोला जिला मुरादाबाद निवासी मनोज पुत्र तेजराम पर शक जताया था। 

पुलिस ने मनोज समेत कई अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। मनोज से सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि एक माह पहले रामपाल ने उसकी लाठी से पिटाई की थी, जिससे मनोज के हाथ की अंगुली भी टूट गई थी। 

शुक्रवार की शाम मनोज का दोस्त ग्राम टीला निवासी बाबू उससे मिलने आया तो रामपाल ने उसे फैक्ट्री में नहीं घुसने दिया और गालीगलौच की। बाबू ने यह बात मनोज को बताई तो मनोज को गुस्सा आ गया। उसी दिन रात को नौ बजे मनोज अपने साथी हरिओम के साथ कुंडा चौराहा आया और एक पव्वा शराब पी और एक पव्वा अपने साथ फैक्ट्री में लाया। 

रात दस बजे मनोज और हरिओम फैक्ट्री पहुंचे तो रामपाल ने गेट खोलने से मना कर दिया। तब यह पिछले गेट से गार्ड हेमराज से गेट खुलवाकर अंदर आए। हरिओम कमरे में जाकर सो गया। उसके बाद मनोज ने और शराब पी तथा रात करीब दो-ढाई बजे लोहे की रॉड लेकर सक्यिोरटी रूम में बैठे रामपाल के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। 

हत्या के बाद मनोज ने अपने अधीनस्थ काम कर रहे नाबालिग यूपी के ग्राम अहमद नगर, थाना पटवई जिला रामपुर निवासी अर्जुन  तथा विक्की उर्फ धर्मेंद्र से रजाई मंगवाकर शव को रस्सी से बंधवाया। पुलिस ने मनोज की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद कर दोनों नाबालिगों को भी गिरफ्तार कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें