फोटो गैलरी

Hindi Newsहिन्दू-मुसलमानों को लड़ाने का काम कर रही भाजपा: सिद्दीकी

हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाने का काम कर रही भाजपा: सिद्दीकी

बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने केंद्र की मोदी और राज्य की हरीश रावत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा...

हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाने का काम कर रही भाजपा: सिद्दीकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 Aug 2016 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने केंद्र की मोदी और राज्य की हरीश रावत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हिन्दू मुसलमान को लड़ा रही है, जबकि हरीश रावत को जमीनी समस्याएं ही मालूम नहीं हैं। बसपा के राज में ही दलित, मुसलमान और पिछड़े सुरक्षित हैं। 

काशीपुर के करबला मैदान में आयोजित सम्मेलन में नसीमुद्दीन ने कहा कि भाजपा देश में भाईचारा बिगाड़ना चाहती है। देश में गोरक्षा, लवजेहाद और बीफ के नाम पर हिन्दू मुसलमानों को लड़ाने का काम किया जा रहा है। मोदी के गृह प्रदेश गुजरात में दलितों की पिटाई हो रही है। एमपी के मंथौर में गोरक्षा के नाम पर महिला को भी पीटा गया। मोदी सरकार अच्छे दिनों का सपना दिखाकर सत्ता में आई, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। 

उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा ने बारी-बारी से जनता को ठगने का काम किया है। हरीश रावत सरकार को जमीनी समस्याओं का ही पता नहीं है। बसपा के राज में ही दलित, मुसलमान और पिछड़े सुरक्षित हैं। उत्तराखंड प्रभारी प्रदीप कुमार जाटव ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस राज में दलित और पिछड़ों को न्याय नहीं मिल पाता। इसलिए बसपा की जरूरत पड़ी। कहा कि यूपी में बसपा ने सभी वर्गों को साथ लेकर विकास किया है। 

उत्तराखंड में भी बसपा तीसरा विकल्प है। जनता ने साथ दिया तो उत्तराखंड का भी विकास करेंगे। उत्तराखंड में कई क्षेत्रों को ओबीसी में शामिल कर मूल रूप से पिछले लोगों के अधिकारों को छीना जा रहा है। संविदा और गेस्ट टीचरों में भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने अपनों को नौकरियां दी हैं।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष लेखराज गौतम, बसपा नेता रामाशीष, जगदीश भारती, विनोद अंजान, सदानंद बजाज, नंदगोपाल गौतम, विष्णुनारायण विद्रोही, नवजोत पाल, रमेश राणा, हसीन खान, मो.अशरफ आदि मौजूद रहे। 

काशीपुर से अशरफ और जसपुर से आशाद अली होंगे उम्मीदवार 
राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने विधानसभा चुनावों के लिए काशीपुर, जसपुर और रामनगर सीट से उम्मीदवारों की घोषणा की। बताया कि पार्टी सुप्रीमो मायावती ने काशीपुर से मोहम्मद अशरफ, जसपुर से आशाद अली और रामनगर से राजीव अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया है। 

चार घंटे देरी से पहुंचे बसपा नेता 
काशीपुर के करबला मैदान में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा नेता चार घंटे देरी से पहुंचे। तय कार्यक्रम के अनुसार दस बजे कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू हो ना था। काशीपुर के अलावा जसपुर, बाजपुर, रामनगर और नैनीताल से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता समय से पहुंचे, लेकिन मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी के अलावा प्रदेश प्रभारी प्रदीप जाटव दोपहर दो बजे पहुंचे। दोनों नेताओं ने लगभग 20 मिनट कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें