फोटो गैलरी

Hindi Newsबैंक का पैसा जमा कराने कार से देहरादून आ रहे थे पीएनबी नौगांव के मैनेजर

बैंक का पैसा जमा कराने कार से देहरादून आ रहे थे पीएनबी नौगांव के मैनेजर

पीएनबी की उत्तरकाशी जिला स्थित नौगांव ब्रांच के मैनेजर बीपी शर्मा बैंक का पैसा जमा कराने के लिए शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे कार से नौगांव से देहरादून के लिए चले। उनके साथ और चतुर्थ श्रेणी कर्मी विशाल...

बैंक का पैसा जमा कराने कार से देहरादून आ रहे थे पीएनबी नौगांव के मैनेजर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 May 2016 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएनबी की उत्तरकाशी जिला स्थित नौगांव ब्रांच के मैनेजर बीपी शर्मा बैंक का पैसा जमा कराने के लिए शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे कार से नौगांव से देहरादून के लिए चले। उनके साथ और चतुर्थ श्रेणी कर्मी विशाल भी था। यमुना पुल के पास उन्हें ओवरटेक करते हुए एक कार सामने आकर खड़ी हो गई। मैनेजर के अनुसार कार से तीन लोग उतरे और उनकी कार में घुस गए। बदमाशों ने तमंचे से हवाई फायर किया और तमंचा तानकर उनकी कार को मसूरी बैंड के पास सुनसान जगह पर ले गए, जहां बदमाशों ने कार में रखे 18 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद मैनेजर की कार में ही बैठकर बदमाश विकासनगर की ओर चल दिए। बदमाशों की कार उनका चौथा साथी चला रहा था।

करीब एक बजे ढकरानी कोर्ट के पास शक्ति नहर के किनारे पहुंचकर बदमाशों ने मैनेजर की कार की चाबी और मोबाइल की बैटरी नहर में फेंक दी और पीछे से आ रही अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। मैनेजर ने वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति का मोबाइल मांगकर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने कहा कि दोनों बैंक कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल टिहरी जिले में है, इसलिए टिहरी पुलिस की भी मदद ली जाएगी। उन्होंने मामले के जल्द खुलासे का दावा किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें