फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़गृहमंत्री ने दिया यूपीपीएससी चेयरमैन के खिलाफ जांच का आश्वासन

गृहमंत्री ने दिया यूपीपीएससी चेयरमैन के खिलाफ जांच का आश्वासन

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग के चेयरमैन के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से गुहार लगाई। राजनाथ सिंह के आवास पर पहुंचे छात्रों ने यूपीपीएससी चेयरमैन पर...

गृहमंत्री ने दिया यूपीपीएससी चेयरमैन के खिलाफ जांच का आश्वासन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Apr 2015 08:30 PM

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग के चेयरमैन के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से गुहार लगाई। राजनाथ सिंह के आवास पर पहुंचे छात्रों ने यूपीपीएससी चेयरमैन पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौंपा। गृह मंत्री ने छात्रों को मामले पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ज्ञापन सौंपने पहुंचे एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि गृहमंत्री ने चेयरमैन के खिलाफ आ रही शिकायतों पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बातचीत की है।

आंदोलन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने यूपीपीएससी के चेयरमैन को तत्काल पद से हटाने की मांग गृह मंत्री से की है। गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपने के लिए शुक्रवार की सुबह नौ बजे से ही एबीवीपी कार्यकर्ता चार, कालीदास मार्ग स्थित उनके आवास पर पहुंच गए थे। कार्यकर्ताओं ने चेयरमैन के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों पर पुलिस द्वारा लाठी बरसाए जाने की शिकायत भी गृह मंत्री से की है।

epaper