DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑरकेस्ट्रा से नहीं जुड़ी तो युवती को बंधक बनाया, गैंगरेप, चिमटे से दागा

युवती ने ऑरकेस्ट्रॉ में काम करने से मना किया तो एक महिला ने मनुष्यता की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही सहेली की बेटी को बंधक बनाकर पांच दिन तक उसके साथ गैंगरेप कराया। इतना ही नहीं उसने विरोध करने पर युवती के निजी अंगों को गरम चिमटे से दाग दिया। गोरखपुर शहर की रहने वाली इस युवती के साथ कुशीनगर में घटना को अंजाम दिया गया।

शहर के स्टेडियम कालोनी में रहने वाली एक महिला की सहेली कुशीनगर में ऑरकेस्ट्रॉ चलाती है। युवती वाराणसी में रहकर हाउसकीपिंग का काम करती है। पिछले सप्ताह युवती अपनी मां से मिलने आई थी। तभी उसकी मां की सहेली भी उसके घर आई और उसने घर पर एक फंक्शन होने की बात बताकर युवती को अपने साथ कुशीनगर ले गई।

पुलिस के अनुसार वहां उस महिला के अलावा तीन लड़कियां और एक युवक पहले से मौजूद थे। उन लोगों ने युवती पर ऑरकेस्ट्रॉ में काम करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। लेकिन युवती ने काम करने से साफ इंकार कर दिया। इस पर वह महिला भड़क गई और उसने उसे बंधक बना लिया। उसने यह भी धमकी दी कि जब तक वह तैयार नहीं होगी उसे मुक्त नहीं किया जाएगा। आरोप है कि इसके बाद उसने पांच दिन तक उसके साथ गैंगरेप करवाया। इतना ही नहीं गरम चिमटे से उसके निजी अंग को भी दाग दिया।

शुक्रवार की भोर में वह छत से कूद कर किसी तरह से भागी और इंजीनियरिंग कालेज के रहने वाले एक परिचित युवक के पास पहुंची। वहां से मां के घर आई। उसने पूरी घटना मां को बताई। देर शाम ही उसने महिला हेल्प लाइन पर फोन कर जानकारी दी। महिला पुलिस ने हालात खराब देख उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती के शरीर पर चोट के निशान हैं। डॉक्टरों ने निजी अंगों पर लगे चोट तथा रेप की जांच के लिए उसे महिला जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। इंस्पेक्टर कैंट बृजेश वर्मा ने बताया कि युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। घटना कुशीनगर की है, वहां की पुलिस को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman hostage rape