DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदायूं में महिला ने गर्म पानी डालकर और बल्ले से पीटकर पति को मार डाला

बदायूं में महिला ने गर्म पानी डालकर और बल्ले से पीटकर पति को मार डाला

एक शराबी पति को उसकी पत्नी ने खोलता पानी डालकर मार डाला। सोते पति पर खौलता पानी उड़ेलने के बाद पत्नी ने पति की बल्ले से पिटाई भी की। पति का कसूर सिर्फ इतना था कि वह शराब पीकर घर पहुंचा था और हुड़दंग मचा रहा था। आरोपी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरम की गली संख्या पांच में रहने वाला पिलंबर भूरे (40) शनिवार रात अपने घर में शराब पीकर उत्पात मचा रहा था। इसको लेकर भूरे और उसकी पत्नी रेखा में झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद भूरे घर के बाहर चारपाई पर सो गया। करीब 12 बजे पत्नी रेखा भगौने में खौलता हुआ पानी लेकर आई और भूरे पर डाल दिया। साथ ही बल्ले से उस पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। शोर सुनकर भूरे का बड़ा भाई रामबहादुर समेत मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों के पहुंचने पर रेखा वापस घर में चली गई। लोगों ने पानी से झुलसे भूरे को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

रविवार तड़के चार बजे उसने इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चेहरा, गर्दन और सीना जला हुआ मिला है। सदर कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि महिला को कस्टडी में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है, इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।

खौलता तेल डालकर बेटे की भी ली थी जान
बदायूं। रेखा ने पिछले साल अपने चार साल के बेटे गोपाल पर खौलता हुआ तेल डाल दिया था। इस हमले में बच्चे की मौत हो गई थी। हालांकि परिजनों ने पुलिसिया पचड़े से बचने के लिए इसकी कोई शिकायत पुलिस से नहीं की थी। भूरे के बड़े भाई रामबहादुर ने यह जानकारी दी। इसके बाद उसने जेठानी पूनम पर भी धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया था। 

भाई का कत्ल होते देख सहम गया रामबहादुर
रामबहादुर ने बताया कि वह अपने घर में सो रहा था। अचानक शोर होने पर झांककर देखा तो रेखा भूरे पर बल्ले से प्रहार कर रही थी। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया और सभी लोग एकसाथ भूरे की ओर बढ़े तो वह घर के भीतर भाग गई। बाद में भूरे को सभी के सहयोग से जिला अस्पताल ले जाया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wife murder husband