फोटो गैलरी

Hindi Newsभादों में जमकर बरसे बदरा, वज्रपात से महिला की मौत

भादों में जमकर बरसे बदरा, वज्रपात से महिला की मौत

भाद्रपद की चतुर्दशी को बुधवार सुबह से ही मेरठ और आसपास के जिलों में झमाझम बारिश हुई। वैसे यह सिलसिला मंगलवार रात से ही चल रहा था। लगातार बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। हालांकि शहरों में जलभराव...

भादों में जमकर बरसे बदरा, वज्रपात से महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 31 Aug 2016 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

भाद्रपद की चतुर्दशी को बुधवार सुबह से ही मेरठ और आसपास के जिलों में झमाझम बारिश हुई। वैसे यह सिलसिला मंगलवार रात से ही चल रहा था। लगातार बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। हालांकि शहरों में जलभराव और गांवों में कीचड़ से जनजीवन प्रभावित हुआ। बुलंदशहर जिले में वज्रपात से एक महिला की मौत हो गई और दो अन्य झुलस गईं।  

मेरठ में जारी भारी बारिश से तापमान में गिरावट आई है लेकिन अधिकांश मोहल्ले में जलभराव हो गया। गलियों में वाहनों के पहिये डूबने जितना पानी भर गया। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। नगर निगम में ही जलभराव हो गया। बुधवार को स्कूलों में बच्चे कम ही आए तो कार्यालयों में भी उपस्थिति प्रभावित हुई। अधिकांश कर्मचारी देर से कार्यालय पहुंचे। बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में गढ़ स्टेट हाईवे पर बुधवार सुबह घास काटने जा रही महिला समेत तीन युवतियों पर बिजली गिर गई। बिजली से तीनों झुलस गई। तीनों को उपचार के लिए  जिला अस्पताल लाया गया जहां महिला किरण की मौत हो गई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें