फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश के पिता नहीं दे पाए चुनौती तो वे क्या देंगे : उमा भारती

अखिलेश के पिता नहीं दे पाए चुनौती तो वे क्या देंगे : उमा भारती

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने खुद को निकम्मी सांसद बताया है। अपने संसदीय क्षेत्र झांसी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आईं उमा ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के विकास कार्यों से संतुष्ट नहीं...

अखिलेश के पिता नहीं दे पाए चुनौती तो वे क्या देंगे : उमा भारती
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Dec 2016 06:39 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने खुद को निकम्मी सांसद बताया है। अपने संसदीय क्षेत्र झांसी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आईं उमा ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के विकास कार्यों से संतुष्ट नहीं हूं। कम विकास के कारण मैं अपने आपको निकम्मी मानती हूं। मैं अपने संसदीय क्षेत्र बहुत कम आई हूं इसलिए मैं सिंघासन पर नहीं बैठूंगी। अखिलेश के बुन्देलखण्ड से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने दो टूक कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री के पिता हमें चुनौती नहीं दे पाए, वह क्या देंगे।

झांसी के एक समारोह में पहुंची उमा ने पत्रकारों के सवाल पर यूपी के मुख्यमंत्री पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश कहीं से चुनाव लड़ लें, मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है। मेरा मुकाबला उनसे नहीं, उनके पिता मुलायम सिंह यादव से है। अभी अखिलेश को राजनीतिक का क, ख, ग, घ सीखना है। मुलायम ने राम मंदिर आंदोलन के दौरान मुझे बहुत रोकने की कोशिश की थी फिर भी मैं राम मंदिर में झंडा लेकर घुसी थी। तब भी उनकी पराजय हुई थी अब बेटे की होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें