DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गड्ढा पाटने को लेकर मेयर-अभियंता आमने-सामने

पीएम के संसदीय क्षेत्र बनारस में सड़क के गड्ढे पाटने को लेकर महापौर रामगोपाल मोहले और पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एके भदौरिया में घमासान छिड़ गया है। शहर के महत्वपूर्ण क्षेत्र रथयात्रा में सड़क के गड्ढे पाटने को लेकर महापौर के पत्र का अभियंता ने कड़ा जवाब भेजा।

अपने पत्र में अभियंता ने कहा है कि महापौर उनके विभाग के मुखिया नहीं हैं। इसलिए वह उन्हें निर्देश नहीं दे सकते हैं। वह सड़क पाटने के लिए अनुरोध पत्र भेजें। इस पर विभाग विधिसम्मत कार्रवाई करेगा। इस पत्र के बाद महापौर और भारतीय जनता पार्टी पार्षदों में काफी आक्रोश है। उन्होंने अभियंता पर कार्रवाई न होने तक आंदोलन की चेतावनी दी है।

पत्र का संज्ञान मिलते ही महापौर ने मंडलायुक्त और जिलाधिकारी को पत्र भेजकर अभियंता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कहा है कि ये उनकी मानहानि का भी मामला है। महापौर ने कहा कि मैंने किसी व्यक्तिगत कार्य के लिए नहीं आम जनता के लिए अभियंता को पत्र भेजकर गड्ढा पाटने के लिए कहा था। गड्ढा पाटने का निर्णय उनकी और जिलाधिकारी की संयुक्त बैठक में हुआ था जिसमें खुद अभियंता भी उपस्थित थे।

महापौर को भेजे पत्र से नाराज भाजपा पार्षदों ने मंगलवार को सिगरा स्थित नगर निगम मुख्यालय के सामने अधिशासी अभियंता का पुतला फूंककर विरोध दर्ज कराया। पार्षदों ने प्रशासनिक अफसरों से अभियंता पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वे इस मामले में बुधवार को मंडलायुक्त से भी मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:varanasi mayor road pwd councilors municipal