फोटो गैलरी

Hindi Newsबीजेपी पर हमला: अखिलेश बोले- नकली देशभक्त हमें समझाने की कोशिश कर रहे

बीजेपी पर हमला: अखिलेश बोले- नकली देशभक्त हमें समझाने की कोशिश कर रहे

समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को याद करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा है कि कुछ नकली देशभक्त हमें समझाने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी की जनकल्याण...

बीजेपी पर हमला: अखिलेश बोले- नकली देशभक्त हमें समझाने की कोशिश कर रहे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को याद करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा है कि कुछ नकली देशभक्त हमें समझाने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी की जनकल्याण में कोई रूचि नहीं है। इस सरकार ने तो 55 लाख गरीब महिलाओं की पेंशन ही बंद कर दी।

अखिलेश ने यह बात सोमवार को पार्टी दफ्तर में चंद्रशेखर जयंती समारोह में कही। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी में गरीबों के प्रति संवेदनशीलता नहीं है। नई सरकार समाजवादी सरकार के कार्यों से चिढ़ी हुई है। भाजपा सरकार कुछ नया करके तो दिखाएं।

 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि अब चूंकि चंद्रशेखर बलिया के एक गांव से प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे। हमेशा उन्होंने गांवों,किसानों व गरीबों के लिए संघर्ष किया। राष्ट्रहित उनकी प्राथमिकता में था। समाजवादी संतुलित विकास और विशेष अवसर के सिद्धांत के पक्षधर रहे हैं। 

गैर-बराबरी के विरूद्ध संघर्ष हमारी प्रतिबद्धता है। सपा जय प्रकाश, डा. लोहिया और चंद्रशेखर के रास्ते पर चलने वाली पार्टी है। चंद्रशेखर की समाजवाद के प्रति अटूट निष्ठा थी। उनका स्मरण करते हुए हमें समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए संकल्प लेना होगा।

जयंती समारोह में अहमद हसन, कुंवर रेवती रमण सिंह, राजेंद्र चौधरी, एसआरएस यादव, राममूर्ति वर्मा, उदयवीर सिंह, नितिन अग्रवाल, जयशंकर पाण्डेय, अरविन्द्र कुमार सिंह, रामगोपाल पुरी, फिदा हुसेन अंसारी, तूफानी सरोज, आशा किशोर, मुकेश शुक्ला उपस्थित रहे।

योगी ने तलाक मामले में चीरहरण की बात की, तो उबले उलेमा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें