फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में युवक ने महिला को चुड़ैल समझकर मार डाला

उन्नाव में युवक ने महिला को चुड़ैल समझकर मार डाला

औरास थाना क्षेत्र के गुलाबखेड़ा में शुक्रवार की रात एक युवक ने महिला को चुड़ैल समझकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं महिला को मारने के बाद उसने कुएं में फेंक दिया। सुबह पुलिस ने महिला के शव को कुएं से...

उन्नाव में युवक ने महिला को चुड़ैल समझकर मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Jul 2016 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

औरास थाना क्षेत्र के गुलाबखेड़ा में शुक्रवार की रात एक युवक ने महिला को चुड़ैल समझकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं महिला को मारने के बाद उसने कुएं में फेंक दिया। सुबह पुलिस ने महिला के शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

गांव के लोग महिला को विक्षिप्त बता रहे हैं। महिला के भाई की नामजद तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है। डकौली गांव निवासी सुंदर लाल की पुत्री रूपा (35) मानसिक विक्षिप्त होने की वजह से मायके में ही रहती थी। डकौली के पड़ोसी गांव में गुलाबखेड़ा में वह काफी दिनों से घूमा करती थी और उसी गांव में बनी रहती थी। 

शुक्रवार की रात गुलाबखेड़ा निवासी नरेश पुत्र राम शंकर अपने दरवाजे पर सो रहा था। अचानक आंख खुलने पर देखा तो सामने कोई महिला खड़ी दिखी। उसने आवाज देकर पूछा कौन हो? महिला के जवाब न देने पर उसने चुड़ैल समझ कर लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। महिला की मौत हो जाने पर घबराया युवक शव को गांव के बाहर बनी समाधि स्थल पर ले गया और थोड़ी देर बाद उसने महिला के शव को उठाकर बाग में स्थित कुएं में फेंक दिया। 

शुक्रवार की देर शाम ग्रामीणों ने कुएं में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। महिला के भाई गंगाराम ने नरेश पुत्र राम शंकर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कर कराई है। पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें