DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मकान की छत गिरी, चार मजदूर दबे, एक की मौत

निर्माणाधीन मकान का लेंटर तोड़ते समय छत मजदूरों के ऊपर आ गिरी। इसमें चार मजदूर दब गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन की हालात गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

हादसा रविवार शाम करीब तीन बजे का है। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के शीशियापाड़ा निवासी ब्रहमानंद शास्त्री भाजपा के पूर्व पार्षद हैं। उनके मकान में निर्माण कार्य चल रहा था। रविवार को वह मकान की पुरानी दीवार तुड़वा रहे थे। इसी दौरान वह दीवार पूरी एकाएक नीचे गिर पड़ी। इसके चलते मकान का निचला हिस्सा भी धराशायी हो गया। उसके नीचे मजदूर काम कर रहे थे। सभी मजदूर मकान की छत के नीचे दब गए। हादसा देख आस पास के लोगों में भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने बमुश्किल मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाला।

इसमें विनोद, बच्चू सिंह, हनुमान उर्फ राकेश व विशन गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर मिलते ही गांधीपार्क पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को मेडिकल कालेज भेज दिया। डाक्टरों ने राकेश (25) निवासी कीरतपुर थाना मडराक को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल विनोद,बच्चू और विशन का मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the roof collapsed buried four workers one death