फोटो गैलरी

Hindi Newsशिकोहाबाद में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

शिकोहाबाद में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

शिकोहाबाद में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अपने पति की मौत के बाद पत्नी की नजदीकियां युवक से हो गई थीं। दोनों ने तानों को लेकर यह कदम उठाया है। वहीं युवक की पत्नी...

शिकोहाबाद में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Jun 2016 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शिकोहाबाद में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अपने पति की मौत के बाद पत्नी की नजदीकियां युवक से हो गई थीं। दोनों ने तानों को लेकर यह कदम उठाया है। वहीं युवक की पत्नी का आरोप है कि महिला के परिजनों पर हत्या करने का आरोप है। थाना शिकोहाबाद के गांव नगला बुद्धसेन निवासी 40 साल के ब्रह्मचारी पुत्र ज्वाला प्रसाद के प्रेम संबंध गांव की ही अनीता (35) से हो गए।

अनीता के पति कुंवरपाल की करीब पांच साल पहले मौत हो गई थी और तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। ब्रह्मचारी और अनीता दोनों के ही छह-छह बच्चे भी हैं। दोनों के शव एक साथ शिकोहाबाद के निकट रेलवे नगला हिंडल पर ट्रेक पर पड़े मिले। लोगों का मानना है कि दोनों ने प्रेम संबंधों में आ रहीं रुकावटों को लेकर यह आत्मघाती कदम उठाया है।

वहीं ब्रह्मचारी की पत्नी का आरोप है कि उसके पति को बुधवार की देर शाम अनीता के परिजन मारते पीटते हुए ले गए थे। परिजनों पर दोनों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर शव को फेंकने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस आत्मघाती कदम और मृतक की पत्नी के लगाए आरोपों के अनुसार जांच कर रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें