फोटो गैलरी

Hindi Newsशक्ति भवन पर टीजी-2 अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

शक्ति भवन पर टीजी-2 अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

बिजली विभाग में टीजी-2 पद के अभ्यर्थियों ने मंगलवार को शक्ति भवन का घेराव किया। नाराज अभ्यर्थियों ने पावर कॉरपोरेशन प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामा बढ़ने पर पुलिस फोर्स को बुला लिया...

शक्ति भवन पर टीजी-2 अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग में टीजी-2 पद के अभ्यर्थियों ने मंगलवार को शक्ति भवन का घेराव किया। नाराज अभ्यर्थियों ने पावर कॉरपोरेशन प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामा बढ़ने पर पुलिस फोर्स को बुला लिया गया।

अथ्यर्थी अवधेश कुमार और भूपेश ने बताया कि विद्युत सेवा आयोग द्वारा टीजी-2 की 623 खाली पदों के लिये 16 अक्टूबर को लिखित परीक्षा हुई थी। इसके बाद उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के सभी प्रमाण पत्र सत्यापन के लिये नवम्बर 2016 को बुलाया गया। इसके बाद नौ दिसम्बर को उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की सूची निकाली गई। इसके बाद विभागों का बंटवारा कर 423 डिस्ट्रीब्यूशन और 80 ट्रांस्को एवं 120 विथेल्ड बंटवारा कर दिया गया। 423 डिस्ट्रीब्यूशन की नियुक्ति कर दिया गया, लेकिन 80 ट्रांस्को एवं 120 विथेल्ड को चुनाव आचार संहिता के कारण कोई कार्यवाही नहीं की गई।

चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया गया था कि आपका चयन 15 अप्रैल तक कर दिया जायेगा। इसके बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि यदि 30 अप्रैल तक भर्तियां नहीं हुई तो एक मई को शक्ति भवन पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की जायेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें