फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: कानपुर से आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकी दबोचा गया

VIDEO: कानपुर से आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकी दबोचा गया

लखनऊ में जारी मुठभेड़ के बीच मंगलवार शाम यूपी एटीएस ने कानपुर के लाल बंगला इलाके से एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आतंकी का नाम फैजल है और यह कुख्यात आतंकी संगठन...

VIDEO: कानपुर से आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकी दबोचा गया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में जारी मुठभेड़ के बीच मंगलवार शाम यूपी एटीएस ने कानपुर के लाल बंगला इलाके से एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आतंकी का नाम फैजल है और यह कुख्यात आतंकी संगठन आईएसआईएस का गुर्गा बताया जा रहा है। वहीं उन्नाव जिले से भी दो संदिग्धों को पकड़े जाने की सूचना आ रही है।

एटीएस को खबर मिली थी कि कानपुर में तीन संदिग्ध आतंकी छिपे हैं। लखनऊ मुठभेड़ के दौरान ही यूपी एटीएस की तीन टीमें कानपुर आ धमकीं। तीनों की गिरफ्तारी के बाद एटीएस ने शहर के कई इलाकों में एक साथ छापेमारी शुरू कर दी। बेकनगंज स्थित रहमान मार्केट, चकेरी के लाल बंगला इलाके और चमनगंज इलाके में दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: VIDEO: लखनऊ में संदिग्ध आतंकी से मुठभेड़ जारी, सरेंडर को तैयार नहीं

लाल बंगला इलाके में दबिश देकर नसीम नाम के एक शिक्षक के घर से फैजल नाम के संदिग्ध को उठाया है। फैजल की ही निशानदेही पर लखनऊ में मुठभेड़ चल रही है। इसके अलावा एटीएए की एक टीम कमांडो और बम निरोधक दस्ते के साथ शिक्षक नसीम के घर की तलाशी जारी है।

फैजल के पास से एटीएस ने कुछ हथियार और बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। शिक्षक के मकान को बाहर से चकेरी पुलिस ने घेर रखा है। लोग घरों में कैद हैं कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें: MP: ट्रेन ब्लास्ट में 7 घायल, आईजी बोले- यह आतंकी हमला है

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें