फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में छात्र का बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया

मथुरा में छात्र का बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया

शनिधाम कोकिलावन में परिक्रमा दे रहे छह छात्रों में से बदमाशों ने एक का अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने छात्र के परिजनों से 50 हजार की फिरौती मांगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को छुड़ाकर एक...

मथुरा में छात्र का बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 30 Apr 2016 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिधाम कोकिलावन में परिक्रमा दे रहे छह छात्रों में से बदमाशों ने एक का अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने छात्र के परिजनों से 50 हजार की फिरौती मांगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को छुड़ाकर एक बदमाश को दबोच लिया।

गांव उमराला से छह छात्र अंकेश, सोनू, विनोद, बॉबी, जवाहर और सुनील कोकिलावन धाम शनिदेव के मंदिर पर परिक्रमा देने पहुंचे। परिक्रमा के बाद करीब साढ़े ग्यारह बजे जब वे सूरजकंड नहाने जा रहे थे। इसी बीच दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने अंकेश पुत्र परशुराम को जबरन अपनी बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो उसे तमंचा दिखा कर धमकाया। इसके बाद बदमाश उसे कोकिलावन के जंगलों में ले गए। वहां उसकी पिटाई की। इसके साथ ही बदमाशों ने उसके परिजनों को फोन कर अंकेश को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी गई।

अंकेश के भाई बॉबी ने जब उसे इस तरह ले जाते हुए बदमाशों को देखा तो पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने अंकेश की तलाश शुरू की। पुलिस जंगल में बदमाशों तक पहुंच गई। पुलिस को आता देख बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस अंकेश को घायल हालत में ले आई। कोकिलावन चौकी प्रभारी ने पकड़े गए बदमाश से उसके साथियों के बारे में जानकारी की। वारदात में प्रयोग की गई दोनों बाइक पुलिस ने चोरी की बताई हैं। अंकेश के पिता परशुराम ने इस मामले की रिपोर्ट कोसी थाने में दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें