फोटो गैलरी

Hindi Newsमिठाई बांटकर वापस लौटते समय सड़क हादसे में मौत

मिठाई बांटकर वापस लौटते समय सड़क हादसे में मौत

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में पास होने की खुशी जानलेवा बन गई। दोस्तों के साथ मिठाई लेकर गांव लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसके दो साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। छात्र की मौत से...

मिठाई बांटकर वापस लौटते समय सड़क हादसे में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 May 2016 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में पास होने की खुशी जानलेवा बन गई। दोस्तों के साथ मिठाई लेकर गांव लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसके दो साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। छात्र की मौत से परिवार में मातम छा गया। परिजनों ने बिना कार्रवाई अंतिम संस्कार कर दिया है।

हसनपुर सर्किल की रहरा चौकी क्षेत्र के गांव भावली निवासी मेघराज ने प्रकाशवीर शास्त्री स्मारक इंटर कालेज, रहरा से हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। रविवार को यूपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम आया, तो उसमें छात्र ने परीक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण की थी। इसी खुशी में वह अपने दो दोस्तों बॉबी व अरूण को साथ लेकर कस्बा रहरा मिठाई लेने चला गया। वहां से लौटते वक्त बाइक बेकाबू होकर सड़क पर फिसल गई।

हादसे में तीनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें मेघराज ने मेरठ ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बेटे की लाश देकर परिजन बिलख पड़े। सोमवार सुबह शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। हादसे से गांव में भी गम के बादल छा गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें