फोटो गैलरी

Hindi News12 ब्लाकों पर शिक्षामित्रों का धरना शुरु, बीएसए आफिस पर प्रदर्शन

12 ब्लाकों पर शिक्षामित्रों का धरना शुरु, बीएसए आफिस पर प्रदर्शन

मेरठ। शिक्षामित्रों की नियुक्ति को रद्द किए जाने के हाईकोर्ट के फैसले को लेकर शिक्षामित्रों का आंदोलन तूल पकड़ता जा रहा है। शिक्षण कार्य से विरत चल रहे शिक्षामित्रों ने सुबह से ही ब्लाक मुख्यालय पर...

12 ब्लाकों पर शिक्षामित्रों का धरना शुरु, बीएसए आफिस पर प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Sep 2015 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। शिक्षामित्रों की नियुक्ति को रद्द किए जाने के हाईकोर्ट के फैसले को लेकर शिक्षामित्रों का आंदोलन तूल पकड़ता जा रहा है। शिक्षण कार्य से विरत चल रहे शिक्षामित्रों ने सुबह से ही ब्लाक मुख्यालय पर प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया है। 12 ब्लाकों में शिक्षामित्रों द्वारा सुबह से ही धरना देकर फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है।

इसके बाद दोपहर में यह सभी शिक्षामित्र बीएसए आफिस पर एकत्र होंगे और बीएसए आफिस पर एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन के बाद ही शिक्षामित्र अपनी आगे की रणनीति घोषित करेंगे।

हालांकि यह शिक्षामित्र ऐलान कर चुके हैं कि जब तक उनकी मांग नहीं मानी जायेंगी, ता तक वह स्कूलों में नहीं पढ़ायेंगे। उधर शिक्षामित्रों के प्रदर्शन को देखते हुए डीआईजी रमित शर्मा ने सभी जिलों में पुलिस अधिकारियों को एलर्ट कर दिया है और निर्देश दिए हैं कि वह विशेष सर्तकता बरतें और कहीं पर भी कोई अप्रिय घटना न होने पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें