फोटो गैलरी

Hindi Newsपकड़े गए तो प्रेमी युगल ने खुद को लगाई आग

पकड़े गए तो प्रेमी युगल ने खुद को लगाई आग

यूपी के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नरसेना क्षेत्र के एक गांव के घर में प्रेमी युगल आग से बुरी तरह झुलसा हुआ मिला। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि...

पकड़े गए तो प्रेमी युगल ने खुद को लगाई आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Sep 2015 08:21 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नरसेना क्षेत्र के एक गांव के घर में प्रेमी युगल आग से बुरी तरह झुलसा हुआ मिला। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि प्रेमी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि प्रेमी युगल ने आग लगाई।

गांव के युवक का दूसरे सम्प्रदाय की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार की रात युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। दोनों एक ही कमरे में थे। आहट पाकर प्रेमिका के परिजन जाग गए। इसके बाद कमरे के अंदर आग लग गई। युवती के परिजनों ने किसी तरह प्रेमी युगल को कमरे से बाहर निकाला।

अस्पताल ले जाने के दौरान प्रेमिका ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि जानकारी मिलने पर पहुंचे युवक के परिजनों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों के अनुसार वह 80 प्रतिशत तक जल गया है। जहां वह गंभीर अवस्था में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। परिजनों ने आनन-फानन में मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया। दोनों पक्षों से परिजन मुंह खोलने को तैयार नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें