फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी के मऊ में सिलेंडर रिसाव से लगी आग, चार की मौत, चार झुलसे

यूपी के मऊ में सिलेंडर रिसाव से लगी आग, चार की मौत, चार झुलसे

घोसी कोतवाली क्षेत्र के मझवारा बाजार में सिलेंडर के रिसाव से लगी आग में पिता और तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि चार लोग झुलस गए। देवरिया जनपद के बरहज निवासी कृष्ण जायसवाल नौ साल से किराये पर मकान...

यूपी के मऊ में सिलेंडर रिसाव से लगी आग, चार की मौत, चार झुलसे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Jun 2015 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

घोसी कोतवाली क्षेत्र के मझवारा बाजार में सिलेंडर के रिसाव से लगी आग में पिता और तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि चार लोग झुलस गए।

देवरिया जनपद के बरहज निवासी कृष्ण जायसवाल नौ साल से किराये पर मकान लेकर साड़ी की दुकान करते थे। सोमवार की रात परिजनों के साथ भोजन करके कमरे में सो रहे थे। किसी वजह से सिलेंडर में रिसाव शुरू हो गया। रात को सवा दो बजे बिजली जाने पर मच्‍छर मारने के लिए क्वायल जलाते ही आग लग गई।

देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी आगोश में ले लिया। 40 वर्षीय कृष्ण जायसवाल, बेटे आठ वर्षीय कुबेर, छह वर्षीय आंनद, और डेढ़ वर्षीय दीक्षा की मौत हो गई।

लोगों के जुटने पर कृष्ण की पत्‍नी शकुंतला, इनकी 13 वर्षीय बेटी मोहनी, नौ वर्षीय मुस्‍कान पुत्री संतोष 18 वर्षीय अकिंता को गंभीर हालात में अस्पताल पहुँचाया गया।

प्रभारी जिलाधिकारी अमत लाल साहू, एसपी अनिल कुमार सिंह पहुंचे। जिला अस्‍पताल से रेफर किये जाने के घंटों बाद भी एम्‍बुलेंस नहीं मिलने पर सीएमओ और सीएमएस पर कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें