DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर को दंगे की आग में झोंकने की साजिश

खुराफातियों ने एक बार फिर शहर की फिजा बिगाड़ने की नाकाम कोशिश की। गुलाबनगर के बाद अब पुराना शहर में सोमवार की रात एक धार्मिक स्थल की मूर्ति खंडित कर दी गई। सुबह पता चला तो लोग इकट्ठे हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही एसपी सिटी, सीओ समेत तीन अन्य अफसर मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने पब्लिक को समझाकर शांत कराया और वहां दूसरी मूर्ति स्थापित कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग माने। फिलहाल तनाव को देखते हुए पुलिस की एक टीम वहां तैनात कर दी गई है।

चक चुंगी के पास डालचंद्र मौर्य के घर के सामने धार्मिक स्थल में कई मूर्तियां हैं। सोमवार की रात शरारती तत्वों ने लोहे की जाली के अंदर रखी एक मूर्ति खंडित कर दी। सुबह जब लोगों ने खंडित मूर्ति देखी तो हंगामा खड़ा हो गया।

आसपास के दर्जनों लोग जुट गए और शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। माहौल बिगड़ने की सूचना मिलते ही एसपी सिटी राजीव मल्होत्रा, तीन सीओ असित श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर मुहम्मद कासिम टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। भीड़ ने उनसे शिकायत किया कि किसी खुराफाती ने माहौल बिगाड़ने के लिए मूर्ति खंडित की है।

इस बीच कई हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता भी वहां आ गए। एसपी सिटी ने आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। जब जाकर लोग शांत हुए। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस की तरफ से वहां दूसरी मूर्ति शुक्रवार को स्थापित कराई जाएगी।

कोट
शरारती तत्वों ने धार्मिक स्थल की मूर्ति खंडित कर दी थी। मौके पर माहौल सामान्य हो गया है। पुलिस टीम तैनात कर दी गई है। वहां दूसरी मूर्ति स्थापित कराने का आदेश दिया गया है।
                                                                                            - राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर को दंगे की आग में झोंकने की साजिश